Saturday, October 9, 2010

Special Thanks to My Best Friends

Special Thanks to My Best Friends
मै मेरे सभी दोस्तों को धन्यवाद देता हु की उन्होंने मुझे समझा और मेरा हार मोड़ पर साथ दिया और हमेशा देते रहेगें ऐसी मै आशा ही नहीं करता ब्लकि मुझे विश्वशा है ! दोस्तों का साथ जिन्दगी में जो मजे लिए उनको पिरोने के सो कोसिस की पर कामयाब नही हो पाया बस डायरी ही लिखता गया ! मेरी दोस्तों की लिस्ट में काफी सरे नाम है पर जो सबसे बेस्ट फ्रेंड है उनके नाम इस पारकर है -----
१. संजीव कुमार 
२. किरण दीप कौर 
३. वंदना शर्मा 
४. नवनीत शर्मा 
५. विनोद स्वामी 
६. किशन लाल स्वामी 
इत्यादि !
मेरे दुसरे दोस्तों में निवेदन है की वो बुरा न माने क्योकि लिस्ट इतनी बड़ी है की सभी के नाम याह पर लिखना मुमकिन नहीं है ! मै उन सभी  दोस्तों का भी तह दिल से शुकर गुजार हूँ ! और हमेश ही उन्हें यार करता हु !

एक स्पेशल नोट.  ----   मेरा कुछ दोस्तों से संपर्क नहीं हो पा रहा है तो आप अगर इसे पड़ रहे हो तो प्लीज आप मुझे मेल , sms  या फोन कॉल से संपर्क करे. मेरा मोबाइल नंबर है 9214012330, 8875332931 और मेल एड्रेस है deepu_verma2009@live.com  ,  9214012330@way2sms.com   ........................ 

















0 comments:

Post a Comment